पियर्स मॉर्गन ने मेस्सी के बारे में क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ बातचीत का खुलासा किया

स्पोर्ट्स

पुर्तगाली स्टार ने स्वीकार किया कि अर्जेंटीना सबसे अच्छा खिलाड़ी था जिसे उसने कभी खेलते देखा था।

पियर्स मॉर्गन ने इस बुधवार को खुलासा किया कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने उन्हें विश्वास दिलाया कि लियोनेल मेस्सी “सबसे अच्छे खिलाड़ी हैं जिन्हें उन्होंने कभी देखा है”। TalkSPORT के प्रसारण में, पत्रकार और CR7 के मित्र, हालांकि, अर्जेंटीना के लिए एक बार्ब छोड़ गए।

“क्रिस्टियानो के साथ मेरी बहुत दिलचस्प बातचीत हुई। तीन साल पहले जब मैंने पहली बार उनका इंटरव्यू लिया था, उसके बाद हमने डिनर किया था और एक व्यक्ति के रूप में मैं वास्तव में उन्हें पसंद करता था,” पियर्स मॉर्गन को समझाते हुए शुरू किया।

“उन्होंने मेसी के लिए अविश्वसनीय सम्मान दिखाया और मैंने उनसे कहा, ‘आपने अब तक सबसे अच्छा खिलाड़ी कौन देखा है?” उन्होंने कहा, ‘मेसी, लेकिन आप गलत सवाल पूछ रहे हैं। आप मुझसे यह नहीं पूछ रहे हैं कि सबसे अच्छा खिलाड़ी कौन है…’। ऐसा इसलिए है, क्योंकि निश्चित रूप से उन्होंने कभी खुद को खेलते हुए नहीं देखा। इससे मुझे हंसी आई। “अधिक विवरण प्रकट करने से पहले, अंग्रेजी पत्रकार ने कहा।

पियर्स मॉर्गन ने टिप्पणी की, “फिर उन्होंने दोनों के बारे में बात की और उनके और रोनाल्डो नाज़ारियो, रोनाल्डिन्हो, जॉर्ज बेस्ट, पॉल गैसकोइग्ने जैसे अन्य दिग्गजों के बीच अंतर के बारे में बात की … उन्होंने कहा कि अंतर उनकी और मेस्सी की लंबी उम्र में है।” .