पिरलो ने खुलासा किया कि वह रियल मैड्रिड… और बार्सिलोना से एक कदम दूर था

समाचार

पूर्व इतालवी अंतर्राष्ट्रीय ने स्वीकार किया कि जब वह कैटलन को कोचिंग दे रहा था, तब उसने गार्डियोला से भी बात की थी।

एंड्रिया पिर्लो ने ब्रिटिश पत्रिका फोरफोरटू के नवीनतम संस्करण के लिए एक व्यापक साक्षात्कार दिया, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें अपने व्यापक पेशेवर खेल करियर के दौरान रियल मैड्रिड … और बार्सिलोना के लिए हस्ताक्षर करने का अवसर मिला।

2006 की गर्मियों में, इटली की राष्ट्रीय टीम के साथ विश्व कप जीतने के तुरंत बाद, मेरेंग्यूज़ से पहला ‘कॉल’ आया, जब एसी मिलान कैलीपोली घोटाले में ‘डूब’ गया था।

“हमने अभी विश्व कप जीता था, लेकिन हमें नहीं पता था कि क्या होने वाला है। मैं रियल मैड्रिड के बहुत, बहुत करीब था, लेकिन हमें बताया गया कि एसी मिलान चैंपियंस लीग की योग्यता में प्रवेश कर सकता है और सीरी ए में फिर से शामिल हो सकता है।” “उसने कबूल किया।

पूर्व ट्रांसलपाइन इंटरनेशनल ने तब “एक नया अनुबंध, तुरंत” प्राप्त किया, और रोसोनेरो टीम ने उसे रखने के लिए “बहुत कुछ किया”। हालाँकि, केवल चार साल बाद, बार्सिलोना के साथ एक निजी मुलाकात के बाद, उन्हें पेप गार्डियोला से निमंत्रण मिला।

“उसने मुझे फोन किया और हम इस बारे में बात करने लगे कि वह कैसे खेलना चाहता है और वह मुझे टीम में कैसे चाहता है। मेरे लिए, यह गर्व का स्रोत था, विशेष रूप से, उससे बात करने में सक्षम होना और बार्सिलोना के खिलाड़ी से तुलना करना।” उसने जारी रखा।

“अंत में, कुछ भी नहीं हुआ, लेकिन बात करने के लिए गार्डियोला द्वारा अपने कार्यालय में बुलाया जाना एक अद्भुत अनुभव था,” पूर्व मिडफील्डर ने कहा, जो वर्तमान में तुर्की पक्ष कारागुमरुक के कोच के रूप में ‘त्वचा पहनता है’।