ड्रेमॉन्ड ग्रीन ने जुसुफ नुर्किच की खिंचाई की, जब टी-वुल्व्स ने सन्स को प्लेऑफ़ से बाहर किया

समाचार

गोल्डन स्टेट वारियर्स के आगे खिलाड़ी ड्रेमॉन्ड ग्रीन और फीनिक्स सन्स के केंद्र जुसुफ नुर्किच के बीच इस सीजन के शुरुआत में हुई विवाद के बाद से अच्छे संबंध नहीं हैं। इस विवाद के परिणामस्वरूप ग्रीन को लंबा निलंबन झेलना पड़ा था।

रविवार की रात मिनेसोटा टिम्बरवुल्व्स ने सीरीज स्वीप करते हुए सन्स को प्लेऑफ़ से बाहर कर दिया, जिससे नुर्किच का जल्दी पोस्टसीज़न से बाहर होना जारी रहा। अपने करियर में अब तक पहले दौर से आगे नहीं बढ़ पाए हैं नुर्किच।

वास्तव में, नुर्किच के पहले 20 प्लेऑफ़ गेम्स में, उनकी टीम सिर्फ तीन बार जीती है, जिससे उन्हें लीग इतिहास में सबसे खराब प्लेऑफ़ जीत प्रतिशत हासिल हुआ है। ग्रीन को इस अवांछित आँकड़े की जानकारी हो गई, और उन्होंने नुर्किच के खर्च पर सोशल मीडिया पर मज़ा लिया।

ग्रीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नुर्किच के पोस्टसीज़न संघर्षों को दिखाते हुए एक ग्राफिक अपनी कहानी में साझा किया, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, “आशा है कि भाई को जो मदद चाहिए वो मिल जाए,” इसके साथ ही कुछ ठंडे चेहरे वाले इमोजी डाले।

जब इस सीजन में ग्रीन को एनबीए से निलंबन मिला था, तब नुर्किच ने उनके बारे में यही शब्द कहे थे। प्लेऑफ़ से बाहर होने के बाद नुर्किच को देखकर, ग्रीन ने सोचा कि उन्हें उनके पिछले आदान-प्रदान की याद दिलाने का समय आ गया है।

हालांकि ग्रीन के वारियर्स प्ले-इन टूर्नामेंट के दौरान ही बाहर हो गए थे, उन्होंने नुर्किच पर निशाना साधने में देरी नहीं की, यह स्पष्ट करते हुए कि उनकी दुश्मनी अभी खत्म नहीं हुई है।