हवा खत्म हो गई: ब्रागा ने विटोरिया को फ्रीज कर दिया और ‘क्वार्टर’ में बेनफिका का सामना किया

समाचार

आर्सेनल 80 वें मिनट में 0-2 से नीचे था, लेकिन पांच मिनट में वापस पटरी पर लौटने में सफल रहा।

भावुक, अविश्वसनीय, उत्साही, स्फूर्तिदायक। संक्षेप में, एक हजार एक विशेषण पिछले दशकों के सबसे भावुक मिन्हो क्लैसिकोस में से एक का वर्णन कर सकते हैं।

स्पोर्टिंग ब्रागा ने बुधवार को अपने घरेलू मैदान में शाश्वत प्रतिद्वंद्वी विटोरिया एससी को 3-2 से हराकर पुर्तगाली कप के क्वार्टर फाइनल के लिए क्वालीफाई किया।

Vimaranenses ने क्वारी को जल्दी से ध्वस्त करना शुरू कर दिया, जोटा सिल्वा के साथ राजा के प्रतीक को आगे बढ़ाने के लिए, 16 मिनट के बीतने पर, प्रारंभिक चरण के अंतिम नाटक के लिए एंडरसन ने लाभ का विस्तार किया।

अधिक संतुलित दूसरे हाफ में, आर्सेनालिस्टस ने त्वरक को धक्का दिया और अंतिम खिंचाव में एक महाकाव्य वापसी को बढ़ावा दिया, केवल पांच मिनट में तीन गोल दागे: एलन रुइज़ ने 81 मिनट में कम किया, विटिन्हा ने दो मिनट बाद बराबरी की और स्पेनिश स्ट्राइकर ने 86 पर दो बार स्कोर किया। . सच में सांस फूल रही थी…

स्पोर्टिंग ब्रागा अब प्रीमियर प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल में बेनफिका से भिड़ेगी, जिसमें मैच पेड्रेइरा में होगा।

लाइनअप

Sp.Braga ग्यारह: माथियस; विक्टर गोमेज़, ब्रूनो रोड्रिग्स, पाउलो ओलिवेरा और सेक्वेरा; अल मुसरती, आंद्रे होर्ता और रासिक; यूरी मेडेइरोस, रिकार्डो होर्टा और एबेल रुइज़

विटोरिया एससी के लिए ग्यारह: सेल्टन बिया; आंद्रे अमारो, बंबा और विलानुएवा; मागा, टियागो सिल्वा, दानी सिल्वा और हेल्डर सा; जोटा सिल्वा, एंडरसन और आंद्रे सिल्वा।

पूर्वावलोकन: स्पोर्टिंग डे ब्रागा और विटोरिया एससी इस बुधवार, 18:45 से पुर्तगाली कप के राउंड ऑफ़ 16 के मुख्य मुकाबले के लिए आमने-सामने होंगे।

स्मरण करो कि दो सेट पहले ही इस सीज़न में एक अवसर पर मिल चुके हैं, इस बार चैंपियनशिप के लिए और अर्तुर जॉर्ज के विद्यार्थियों के साथ टाइमआउट में एक गोल के साथ बेहतर लेने के लिए, टॉरमेना के लेखक।

यह भी याद रखने योग्य है कि इस नॉकआउट दौर के विजेता क्वार्टर में मेजबान के रूप में रोजर श्मिट की बेनफिका से भिड़ेंगे।