एंजो फर्नांडीज ने चेल्सी के लिए डेब्यू पर अंग्रेजों को चकित कर दिया

स्पोर्ट्स

फुलहम के खिलाफ उनके प्रदर्शन के लिए एक्स-बेनफिका की काफी प्रशंसा की गई।

चेल्सी के लिए पदार्पण करने के लिए एंज़ो फर्नांडीज को अधिक समय की आवश्यकता नहीं थी। अर्जेंटीना के मिडफील्डर, जिसे बेनफिका ने मंगलवार रात साइन किया था, अगले दिन इंग्लैंड पहुंचा और कल, शुक्रवार को, उसने नए क्लब के लिए अपना पहला आधिकारिक मैच खेला, जिसने उसके हस्ताक्षर के लिए 121 मिलियन यूरो का भुगतान किया। फुलहम, मार्को सिल्वा की टीम के सामने, चेल्सी एक शून्य (0-0) से आगे नहीं बढ़ी, लेकिन एंज़ो द्वारा छोड़े गए संकेतों से लगता है कि अंग्रेजी प्रेस को खुशी हुई है।

“एंज़ो ने हवा में छोड़ दिया कि वह क्या कर सकता है, पहली छमाही के दौरान किसी भी अन्य खिलाड़ी की तुलना में गेंद (59) और इंटरसेप्शन (पांच) पर अधिक स्पर्श के आंकड़ों का नेतृत्व किया। वह बाहर से एक शॉट के साथ गतिरोध को तोड़ने के करीब भी आया। दूसरी छमाही में पेनल्टी क्षेत्र,” बीबीसी के क्रॉनिकल में पढ़ा जा सकता है, जिसने अर्जेंटीना को 5.55 का स्कोर दिया, केवल टीम के साथी थियागो सिल्वा (5.85) से बेहतर।

इसके हिस्से के लिए, पोर्टल फुटबॉल लंदन, जो लंदन में क्लबों को कवर करता है, ने एंज़ो के “रोमांचक प्रदर्शन” पर प्रकाश डाला, इस बात पर जोर दिया कि चेल्सी मिडफ़ील्ड की कमान संभालने के लिए अर्जेंटीना अंतर्राष्ट्रीय “डर नहीं” था।

द सन ने याद किया कि एंज़ो ने काम पर रखने के 72 घंटे से भी कम समय बाद मैदान संभाला और उसने अपने पूर्ववर्ती जोर्जिन्हो के कर्तव्यों को जल्दी से संभाल लिया, जो एक खिलाड़ी था जो आर्सेनल में चला गया था। उसी प्रकाशन में पढ़ा जा सकता है, “उन्होंने लंबी दूरी के शॉट के साथ अपनी अच्छी शुरुआत की, जो पोस्ट के करीब गया। यह इंग्लैंड में खुद को पेश करने का एक अच्छा तरीका होगा।”

अंत में, स्काई स्पोर्ट्स ने लंदन ब्लूज़ के लिए एंज़ो फर्नांडीज की शुरुआत को भी मंजूरी दे दी, जिससे उन्हें स्कोर 7 दिया गया, जो केवल फुलहम की तिकड़ी (8) से आगे निकल गया, जिसमें जोआओ पाल्हिन्हा शामिल थे।