ब्रैंडन मैकुलम ने वक्तव्य दिया: यह खिलाड़ी आने पर भारतीय टीम को मजबूती मिलेगी…

समाचार

नई दिल्ली। विराट कोहली हाल ही में टीम इंडिया से अलग हो गए हैं, लेकिन उनकी वापसी की उम्मीद बढ़ रही है। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए वे चयनित थे, लेकिन कुछ निजी कारणों के चलते वे अब ब्रेक पर हैं। हालांकि, टीम इंडिया के लिए उनकी वापसी के बारे में ब्रैंडन मैकुलम ने बड़ी बात कही है। मैकुलम का कहना है कि विराट के आने से भारतीय टीम का स्क्वॉड और मजबूत हो जाएगा।

उन्होंने टॉक स्पोर्ट के माध्यम से कहा, “विराट कोहली इस फॉर्मेट के महान खिलाड़ी में से एक हैं। इसका कोई शक नहीं कि उनके आने से स्क्वॉड काफी मजबूत हो जाएगा। हम जानते हैं कि भारतीय टीम में काफी टैलेंटेड युवा खिलाड़ियों का हुजूम है। तो हमें उनके प्रति सम्मान रखना चाहिए। जो हमारे खिलाफ खेलेंगे। अगर विराट वापस आ रहे हैं तो हम यहीं चाहेंगे कि उनकी फैमिली में सब कुछ ठीक हो।”

उन्होंने अगे कहा, “हम आगे उन्हें चैलेंज करेंगे। वे एक अच्छे कंपीटीटर हैं। मैं उन्हें अच्छी तरह से जानता हूं। मैं उनके खिलाफ खेलते हुए काफी इंजॉय करता हूं। जब मेरी टीम उनका सामना करती है तो वो देखना भी मेरे लिए दिलचस्प रहता है और अगर आपको बेस्ट खिलाड़ियों के खिलाफ सफलता मिलती है तो आपको समझना चाहिए कि आप जो सीखने आए थे आप सीख चुके हो।”

इस दौरान, दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 106 रनों से हराया। इस मुकाबले में यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, और जसप्रीत बुमराह ने बेहतरीन खेल दिखाया।